10 साल बाद इस फिल्म में साथ-साथ दिख सकते हैं सलमान-शाहरुख!

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

10 साल बाद इस फिल्म में साथ-साथ दिख सकते हैं सलमान-शाहरुख!

नई दिल्ली: 2017 शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस को बड़ा तोहफा मिल सकता है. चर्चा है कि शाहरुख और सलमान फिल्म में फिर साथ-साथ नज़र आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो 2007 के बाद दोनों किसी फिल्म में एकसाथ दिखेंगे. 2007 में शाहरुख और सलमान ‘ओम शांति ओम’ के एक गाने में डांस करते नजर आए थे.

आपको बता दें कि 1995 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘करण-अर्जुन’ में दोनों ने साथ काम किया था. उसके बाद 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में दोनों ने साथ दिखे थे. ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में भी सलमान और शाहरुख की जोड़ी को दर्शकों ने सराहा था.

आपको बता दें कि दोनों जल्द ही ‘बिग-बॉस’ के सेट पर साथ-साथ धमाल मचाते नजर आएंगे. शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस’ के सेट पर दिखेंगे.

हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ‘रईस’ के फेमस डायलॉग ‘अम्मी जान कहती थी कि कोई भी धंधा छोटा नहीं होता…’ कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं और तभी पीछे से शाहरुख खान इस डायलॉग को सही से कहते हुए सलमान के पास आते हैं. इसके बाद का वीडियो बेहद ही मजेदार है जिसमें दोनों अपनी-अपनी दोस्ती निभाने का जिक्र कर रहे हैं.

 

 

इस 35 सेकेंड के वीडियो प्रोमो में सलमान खान यह भी कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि ‘सुल्तान’ को सिर्फ दोस्ती निभाने आती है. जिसके बाद शाहरुख कहते हैं कि हमारी दोस्ती तो जगजाहिर है. गौर करने वाली बात यह है कि दोनों ने इस वीडियो में काले रंग का पठानी सूट पहना है.

हालांकि अभी तक किसी भी तरह का ऑफिशियल अनाउंसमेंट ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख के कैमियो रोल को लेकर नहीं किया गया है. लेकिन जिस तरह से शाहरुख और सलमान की दोस्ती देखने को मिल रही है उससे लगता है कि फैंस का दोनों को फिर से साथ देखने का सपना जल्द ही साकार होने वाला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इस साल ईद पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. वहीं शाहरुख 25 जनवरी को ‘रईस’ के जरिए बड़े पर्दे पर दिखेंगे.

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी नजर आएंगी. राहुल ढ़ोलकिया की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीकी भी हैं.

 

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *