Home मनोरंजन bollywood रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक : कमजोर दिल वाले न देखें अक्षय कुमार का यह पोस्टर

रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक : कमजोर दिल वाले न देखें अक्षय कुमार का यह पोस्टर

0 second read
0
0
33

रजनीकांत की फिल्म '2.0' का फर्स्ट लुक : कमजोर दिल वाले न देखें अक्षय कुमार का यह पोस्टर

नई दिल्ली: रविवार को सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आगामी तमिल फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया. फिल्म के फर्स्ट लुक में अक्षय बहुत ही डरावने दिख रहे हैं और उनकी आंखों में मानो आग जल रही हो. बता दें, अक्षय के लुक के कारण पोस्टर देखने में काफी डरावना लग रहा है.

दरअसल, इस फिल्म में अक्षय डॉ. रिचर्ड की भूमिका में हैं, जो एक गलत एक्सपेरिमेंट का शिकार हो जाता. फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म ‘2.0’ के फर्स्ट लुक के लॉन्च की मेजबानी की.

ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में क्रो मैन का किरदार निभा रहे हैं, जो एक गलत प्रयोग का परिणाम है. इस फिल्म में अक्षय खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. अक्षय ने इस फिल्म के पोस्टर को ट्विटर पर साझा किया.

रजनीकांत की फिल्म '2.0' का फर्स्ट लुक : कमजोर दिल वाले न देखें अक्षय कुमार का यह पोस्टर

एक खबर के अनुसार इस इवेंट में कमल हासन और शाहरुख खान भी शामिल हुए. यह इवेंट मुंबई के प्रतिष्ठित यशराज स्टूडियो में आयोजित किया गया.

लायसा प्रोडक्शन्स के अनुसार, इस किरदार के लिए अक्षय के मेकअप में छह घंटे का समय लगा. उन्होंने कहा, ‘हर दिन अक्षय को छह घंटे पहले आना होता था, ताकि वह समय पर तैयार हो सकें.’

शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म 2010 की तमिल ‘एंथीरम’ का सीक्वल है. कथित तौर पर यह 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका संगीत ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने दिया है.

Load More Related Articles
Load More By Arun Kumar
Load More In bollywood

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पंजाब में आप का बहुमत तो दलित होगा मुख्यमंत्री : अरविन्द केजरीवाल

जालंधर: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का कहना है कि अगर पंजाब में होने वाले विध…